MOTO G51 ANNOUNCEMENT: 120HZ HD+ AND SNAPDRAGON 480+ New Launch

MOTO G51 ANNOUNCEMENT: 120HZ HD+ AND SNAPDRAGON 480+ New Launch

Motorola लाइनअप में G line सबसे लोकप्रिय में से एक है और कंपनी इस परिवार के पोर्टफोलियो का विस्तार करना जारी रखती है। आज इसने Moto G51 का अनावरण किया, जो कि एक budget 5G smartphone बन गया है और पिछले सप्ताह अनावरण किए गए नए क्वालकॉम प्लेटफॉर्म की पेशकश करने वाला पहला था।

Advertisement

Moto G51 HD+ रेजोल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली 6.8 इंच की आईपीएस डिस्प्ले से लैस है। हार्डवेयर बेस Snapdragon 480+ है, जो Snapdragon 480 का थोड़ा ओवरक्लॉक्ड संस्करण बन गया है। यह 128 जीबी और 8 जीबी रैम की क्षमता वाला स्मार्टफोन फ्लैश ड्राइव प्रदान करता है, जो इसे 3 जीबी तक लगभग विस्तारित करने की क्षमता रखता है।

also read this – Best video Editing App for Android for YouTube Videos – Free Download

Moto G51 specifications

Moto G51 की सामने की सतह पर, एक 13-megapixel front camera स्थापित किया गया है और पीछे की तरफ उन्होंने 50 Mp + 8 Mp (अल्ट्रा-वाइड) + 2 Mp (macro lens) सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा पेश किया है । स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा मालिकाना शेल My UI 2.0 के साथ चलाया जाता है।

Moto G51 में 5000mAh की बैटरी है। स्मार्टफोन के पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट स्कैनर लगाया गया है । दो सिम कार्ड के लिए एक स्लॉट है, 5G के लिए समर्थन, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ v5.2, जीपीएस, USB Type-C पोर्ट और 3.5 मिमी ऑडियो जैक। स्मार्टफोन की कीमत 17500 INR है।

Motorola एक प्रीमियम डिजाइन के साथ एक स्मार्टवॉच मोटो वॉच 100 जारी करेगा

नेटवर्क सूत्रों के मुताबिक मोटोरोला एक किफायती मोटो वॉच 100 स्मार्टवॉच जारी करने की तैयारी कर रहा है। इस गैजेट का बड़े पैमाने पर उत्पादन इस महीने के अंत में शुरू होगा।

हम जानते हैं कि स्मार्टवॉच को एक प्रीमियम डिज़ाइन प्राप्त होगा। डिवाइस एक सर्कुलर डिस्प्ले और केस के दाईं ओर दो फिजिकल कंट्रोल बटन के साथ आएगा।

ब्लूटूथ 5.2 वायरलेस नियंत्रक की उपस्थिति का संदर्भ है। इसके अलावा, उपकरण में एक जीपीएस उपग्रह नेविगेशन सिस्टम रिसीवर शामिल होगा। पावर के लिए 355 एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी दी जाएगी।

सेंसर के सेट में हृदय गति में परिवर्तन को ट्रैक करने के लिए एक सेंसर शामिल है। घड़ी रक्त में ऑक्सीजन के स्तर को मापने में भी सक्षम हो सकती है।

मोटो वॉच 100 दो कलर ऑप्शन- फैंटम ब्लैक (ब्लैक) और स्टील सिल्वर (सिल्वर) में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। गैजेट को एक सीलबंद केस (5ATM) प्राप्त होगा, जो आपको इसका उपयोग करने की अनुमति देगा, जिसमें पानी के खेल के दौरान भी शामिल है।

यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि डिवाइस पर कौन सा ऑपरेटिंग सिस्टम इस्तेमाल किया जाएगा। अफवाह यह है कि नए उत्पाद को आरटीओएस वर्ग का एक अनुकूलित सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म प्राप्त होगा।

इसके अलावा, ऐसी रिपोर्टें हैं कि अगले साल की पहली तिमाही में; Motorola वॉच 100एस और वॉच 200 स्मार्टवॉच की घोषणा करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *